बिहार में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे राजद नेताओं पर लाठीचार्ज, तेजस्वी बोले…

0


बिहार में बढ़ते अपराध, और केंद्र सरकार की वादाखिलाफी के मुद्दे पर मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने सरकार के खिलाफ राजभवन तक पैदल मार्च निकाला. राजभवन के रास्ते पर जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो राजद समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हो गई और पुलिस ने राजद नेताओं पर लाठीचार्ज कर दिया.

समर्थकों पर लाठीचार्ज की जानकारी के बाद तेजस्वी यादव वहां पहुॅच गए और सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. तेजस्वी ने लाठीचार्ज को लेकर नितीश सरकार की आलोचना की और कहा कि पुलिस को इस घटना के लिए माफी मांगनी चाहिए. तेजस्वी का कहना है कि क्या लोकतंत्र में कोई अपनी बात नहीं रख सकता, क्या ज्ञापन देना कोई अपराध है जो हमारे कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई जा रही हैं.

हमारे कार्यकर्ता और नेता तो शांतिपूर्वक राजभवन जाकर महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन देने जा रहे थे फिर भी पुलिस ने उनके साथ गलत व्यवहार किया है. गौरतलब है कि तेजस्वी यादव किसी न किसी बहाने नितीश सरकार पर निशाना साधते रहते हैं. कुछ दिन पहले भी तेजस्वी ने ट्वीट के माध्यम से नितीश सरकार को घेरने की कोशिश की थी. राजद का एक प्रतिनिधि मंडल केंद्र सरकार की वादाखिलाफी को लेकर राज्यपाल लाल जी टंडन से मिलने राजभवन जा रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here