बिहार में सीएम पद पर घमासान, बीजेपी नेता ने कहा अब सीएम की कुर्सी खाली करें नीतीश कुमार

0

बिहार की राजनीति में एक बार फिर सियासी हलचल तेज हो गयी है. बीजेपी नेता के बयान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चिंता बढ़ा दी है. संजय पासवान का कहना है कि पिछले 15 साल से नीतीश कुमार सीएम हैं अब बहुत हो गया. उन्होंने अगली बार ये पद बीजेपी को दिए जाने की मांग की है. नीतीश को केंद्र में जिम्मेदारी संभालने की सलाह दी.

बीजेपी नेता संजय पासवान का सीएम को लेकर दिया गया ये बयान जेडीयू को नागवार गुजरा. पार्टी के सीनियर नेता संजय रंजक ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है.

संजय रजक ने कहा कि बिहार में आकर कुछ नेता फालतू बयानबाजी करते रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद नीतीश कुमार के काम की तारीफ कर चुके हैं. कहा अगला चुनाव भी नीतीश कुमार के नेतृत्व में होगा.

बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. उससे पहले एनडीए में इस तरह की बयानबाजी को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने लपका और ट्वीट करते हुए कहा कि क्या सीएम भाजपाइयों की बात का खंडन करने का माद्दा रखते हैं?

तेजस्वी ने कहा क्या ये सच नहीं है कि नीतीश कुमार ने मोदी के नाम पर वोट मांगकर अपना घोषणा पत्र जारी किये बिना ही बीजेपी के घोषणा पत्र पर 16 एमपी बना लिए? क्या यह यथार्थ नहीं है कि हर एक बिल पर वो बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं? फिर वो अलग कैसे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here