बड़ी खबरः समाजवादी पार्टी ने फिरोजाबाद के टुंडला में इस कार्यकर्ता को दिया मेहनत का इनाम

0
image credit-getty

लोकसभा चुनाव के ऐन वक्त पहले हुए सपा और बसपा के बीच हुए गठबंधन ज्यादा दिन तो नहीं चल सका. जैसे ही लोकसभा चुनाव के परिणाम आए तो मायावती ने गठबंधन से कन्नी काट ली. कहा कि सपा के कोर वोटरों ने उनके प्रत्याशियों का सहयोग नहीं किया, जिसकी वजह से वह समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में नहीं रह सकती.

हालांकि इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. कुछ ही दिनों बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रदेश की कार्यकारिणी को भंग कर दिया. इस दौरान कयास लगाए जाने लगे कि कार्यकारिणी का चुनाव में काम ठीक-ठीक नहीं रहा, जिसके कारण उनको बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है.

image credit-getty

इस दौरान अखिलेश ने साफ शब्दों में कहा कि अब किसी भी नेता की पैरवी नहीं चलेगी, संदेश दिया कि जो नेता या कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर काम करेगा, उसे ही संगठन  के कामों में तरजीह दी जाएगी.

फिरोजाबाद जिले के टुंडला से एक बार फिर से मो. फहीम को जिला अध्यक्ष के रुप में चुना गया है. उनके चुने के बाद फिरोजाबाद के पूर्व  सांसद अक्षय यादव ने उन्हें बधाई देते हुए समाजवादी पार्टी को जिले में कैसे बढ़ाया जाए, इसका गुरुमंत्र दिया. मो. फहीम ने भी राष्ट्रीय नेतृत्व के इस निर्णय की सराहनी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here