अखिलेश ने योगी सरकार के पूर्व मंत्रियों की तारीफ की, कहा बरेली को छला गया

0
image credit-getty

रामपुर से वापस लौटते समय सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बरेली में योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा, इस दौरान उन्होंने सपा मुखिया ने राजेश अग्रवाल और धर्मपाल सिंह को मंत्री पद से हटाए जाने को लेकर सीएम योगी पर तंज कसा. कहा कि हमें इस बात का दुख है कि बरेली के दोनों अच्छे मंत्री हटा दिए गए हैं. कहा कि ये दोनों ही मंत्री अच्छा काम कर रहे थे, इसके बावजूद उनको हटा दिया गया.

अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा कि बरेली के लोग पहले तो खुश हुए होंगे, लेकिन बाद में दुख आ गया, खुश इसलिए हुए होंगे क्योंकि भाजपा जीत गई, दुख इस बात का हुआ होगा क्योंकि बरेली के दोनों अच्छे मंत्री पद से हटा दिए गए.

दोनों पूर्व मंत्रियों की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों ही अच्छे काम कर रहे थे, वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल तो बहुत अच्छा काम कर रहे थे, वहीं दूसरे मंत्री ने तो यहां तक कह दिया कि उनकी जांच करवा ली जाए, अगर वो दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें जेल तक भेज दिया जाए, लेकिन दोनों ही मंत्रियों की एक न सुनी गई, दोनों को ही उनके पद से हटा दिया गया.

गौरतलब है कि यूपी की योगी सरकार ने पिछले दिनों मंत्रिमंडल का विस्तार किया था, जिसमें कई मंत्रियों के पद को छीन लिया गया था. जिसमें दो बरेली के भी मंत्रियों का नाम शामिल था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here