बैंगलुरू में एयर शो दौरान बड़ा हादसा, सैकडों गाड़ियां जलकर खाक

0

कर्नाटक के बैंगलुरू में चल रहे एयर इंडिया के बैंगलुरू एयर शो के पास बड़ा हादसा हो गया. एयर शो देखने आए लोगों के वाहन पार्किंग एरिया में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप् धारण कर लिया. इस आग की चपेट में पार्किंग एरिया में खड़ी सैकड़ों गाड़ियां आ गई. अभी आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

घटना उत्तरी बैंगलुरू के येहयांका एयरबेस की है जहां एयरो इंडिया शो के चल रहा है. इस शो को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग आए थे. वाहन पार्किंग के लिए पास में स्थित खाली मैदान को चुना गया था, मैदान में सूखी घास थी, आशंका व्यक्त की जा रही है कि कियी ने जलती सिगरेट फेंक दी जिससे घास में आग लग गई.

घास सूखी होने की वजह से आग तेजी से फलती चली गई और उसने पार्किंग में खड़ी सैकड़ों गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया. आग की सूचना मिलते ही फायर के जवान मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में जूट गए. चूंकि हवा तेज चल रही थी और घास भी सूखी थी तो फायर टीम को आग बुझाने में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एनएम रेड्डी ने बताया कि मैदान में दोपहिया और चारपहिया गाड़ियां खड़ी थी जिसमें सैकड़ों की संख्या में वाहन जल गए, फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. आग इतनी तेजी से फैली कि किसी को ज्यादा मौका नहीं मिला. आग का विकराल रूप देखकर वहां मौजूद लोग सहम गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here