कम नहीं हो रहीं आजम खान की मुश्किलें, बेटे और पत्नी सहित तीन लोगों पर दर्ज हुआ नया मामला

0

समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनकी और उनके परिवार की लगातार दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं. आजम के विधायक बेटे और सांसद पत्नी व एक अन्य पर नया मामला दर्ज हुआ है. जबकि इससे पहले आजम खान पर अब तक कई मामले दर्ज हो चुके हैं.

आजम खान के बेटे और पत्नी व एक अन्य पर रामपुर शहर कोतवाली में ग्राम सभा/शासकीय भूमि पर हमसफ़र रिसॉर्ट की चारदीवारी के जरिए कब्ज़ा करने का नया मामला दर्ज हुआ है.

जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि रास्ते की ग्राम समाज की जमीन चारदीवारी कर रिसॉर्ट्स में लेने के मामले में तहसील से जांच के बाद एफआईआर दर्ज कराई गयी है.

सपा सांसद आजम खान की पत्नी और राज्यसभा सदस्य तंजीन फातिमा, बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम और बड़े बेटे अदीब आजम पर धारा 447 और सार्वजनिक क्षति अधिनियम की धारा 2 और 3 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

भारतीय जनता पार्टी के नेता आकाश सक्सेना द्वारा इस मामले में शिकायत की गयी थी, जिस पर जांच के बाद नायाब तहसीलदार कृष्ण गोपाल मिश्रा ने इस मामले को दर्ज कराया.

गौरतलब है कि आजम खान की लगातार बढ़ रही मुश्किलों के चलते ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रामपुर के दौरे पर आने वाले हैं. 13 और 14 सितंबर को उनका यहां आना तय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here