कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त क्रिकेट की दुनिया पूरी तरफ ठप दिखाई दे रही है. इंडियन प्रीमियर लीग के अलावा कई सीरीजों को भी स्थगित किया जा चुका है. वहीं भविष्य में आने वाले सीरीजों को भी लेकर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. कोरोना वायरस का असर अब टी-20 विश्वकप में भी देखने को मिल सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि इसे स्थगित भी किया जा सकता है.

भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चौपड़ा का मानना है कि आस्ट्रेलिया का ध्यान टी-20 विश्वकप आयोजित करने पर नहीं हैं बल्कि उसकी नजर अभी से ही भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज पर है. आकाश चौपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से इशारों ही इशारों में कहा कि ऐसा लग रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुए हालातों को देखते हुए अब आस्ट्रेलिया टी-20 विश्वकप आयोजित कराने का इच्छुक नहीं हैं.

क्योंकि इससे क्रिकेट आस्ट्रेलिया को नहीं बल्कि आईसीसी को ज्यादा फायदा होगा. इस कारण से आस्ट्रेलिया की नजर भारत के साथ होने वाली सीरीज पर है जो टी-20 विश्वकप के बाद होनी है. क्योंकि इस सीरीज की पूरी कमाई आस्ट्रेलिया के पास जाएगी.

आकाश चौपड़ा ने कहा कि अगर आस्ट्रेलिया को चुनना पड़ा तो वो टी-20 विश्वकप के स्थान पर इंडिया के साथ होने वाली सीरीज को चुनेगा, क्योंकि क्रिकेट ना होने से काफी नुकसान हो रहा है, इसी वजह से उसने कई लोगों को निकालने का काम शुरु कर दिया है. इन परिस्थितियों को देखते हुए वो इंडिया के साथ सीरीज खेलना ज्यादा पसंद करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here