अनुपम खेर के इस्तीफे पर लोगों ने गोवा के सीएम को नसीहत देते हुए कहा ये ?

0

अनुपम खेर ने फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआई) के चेयरमैन के पद से इस्तीफ़ा दे दिया है. अनुपम खेर ने इस्तीफ़ा का कारण व्यस्तता बताई है. अनुपम खेर इस क्षेत्र में लम्बे विवाद के बाद बतौर चेयरमैन चुना गया था. लगभग एक साल इस पद में रहते हुए कार्य निर्वहन किया, इसकी अवधि 3 साल की होती है.

जून 2015 में एनडीए सरकार में गजेन्द्र चौहान के बाद इनको इसका चेयरमैन नियुक्त किया गया था. अनुपम खेर इस समय पूर्व प्रधानमन्त्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम’ में मुख्य किरदार निभा रहे है. कुछ दिन पहले इन्होनें मनमोहन सिंह की तारीफ भी की थी.

इस्तीफ़ा देने के बाद ट्विटर यूजर ने कहा मनमोहन सिंह की तारीफ करना आपको भारी पड़ गया क्या? तो किसी ने इस्तीफे के बाद गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर को नसीहत देते हुए अब आप भी घर में रहकर आराम करिए और परिवार की भी चिंता करते हुए आपको भी इस्तीफ़ा दे देना चाहिए.

यह सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत आता है, खेर ने अपना इस्तीफ़ा मंत्री राज्यवर्धन राठौर को दे दिया है. हालांकि इसके पीछे उन्होंने व्यस्तता के चलते काम ना कर पाना ही बताया है. अनुपम खेर 500 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके है. इनको फिल्मों में एकच काम करने के लिए 8 बार फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है.इसके साथ ही इनको 5 बार बेस्ट कॉमेडियन का भी अवार्ड दिया जा चुका है. इसके पहले भी मृणाल सेन, महेश भट्ट, विनोद खन्ना भी इसको लीड कर चुके है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here