पहली पत्नी को दिया तलाक, सपा नेता अनिल यादव कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक के साथ लेंगे फेरे ?

0

कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट पंखुडी पाठक जल्द ही विवाद के बंधन में बंधने में जा रही है. यह रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है. 1 दिसबंर को पंखुड़ी पाठक की शादी है. नोएडा के नवादा गांव के रहने वाले अनिल यादव का पिछले साल अपनी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है.

अब वह पंखुडी के साथ 1 दिसंबर को दिल्ली कैंट स्थित वसुंधरा वाटिका में सात फेरे लेंगे. इसे प्रेमविवाह बताया जा रहा है. जिसमें परिवार की रजामंदी हैं. अनिल यादव ने कहा कि दोनों ही परिवारों में तैयारियां चल रही है.

पंखुडी ने छात्र जीवन में राजनीति में जब उन्होंने कदम रखा तो उनकी पहली च्वाइस समाजवादी पार्टी ही थी, उनकी प्रखरता को देखते हुए उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता भी बना दिया गया, लेकिन उन्होंने बाद में कांग्रेस की सदस्य़ता ग्रहण कर ली. वर्तमान में देखा जाए तो कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट में शामिल हैं.

अनिल यादव जो कि समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता हैं, वह टीवी चैनलों में समाजवादी पार्टी की ओर से पक्ष रखते हुए दिखाई देते हैं.  सोशलमीडिया पर सपा नेता अनिल यादव और कांग्रेस नेता पंखुड़़ी पाठक को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. इनकी शादी का कार्ड भी सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here