सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन मामलाः मनोज तिवारी से मारपीट मामले में आप विधायक अमानतुल्लाह पर शिकायत दर्ज…

0


दिल्ली में कल सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके पर भाजपा सांसद और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई धक्का मुक्की का मामला अब पुलिस के पास पहुॅच चुका है. भाजपा की ओर से दिल्ली पुलिस में आप विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ तीन अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई हैं.

मनोज तिवारी का आरोप है कि अमानतुल्लाह ने उनके साथ धक्का मुक्की की है ये सबकुछ दिल्ली के सीएम केजरीवाल के इशारे पर हुआ. उनका कहना है कि मैं वहां का स्थानीय सांसद हूॅ और उसी के नाते मैं वहां गया था. वहीं अमानतुल्लाह खान का कहना है कि मनोज तिवारी जबरन मंच पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे और जब उन्हें ऐसा करने से रोका गया तो मारपीट पर उतारू हो गए थे अगर उन्हें न रोका जाता तो वो केजरीवाल पर हमला कर सकते थे. इसलिए उन्हें वहां से हटा दिया गया.

अमानतुल्लाह का कहना है कि मनोज तिवारी ने पुलिस से भी हाथापाई की थी. पुलिस का कहना है कि अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया जा है, शिकायतों की जांच चल रही है. जानकारों का कहना है कि ऐसे मामलों में दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज किया जा सकता है. बता दें कि सीएम केजरीवाल ने 14 साल के लंबे इंतेजार के बाद दिल्ली वासियों को 8 लेन वाले सिग्नेचर ब्रिज का तोहफा दिया है. सोमवार से इसको आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा, इस पुल के खुल जानें के बाद से दिल्ली वासियों को ट्रैफिक जाम से निजात मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here