अखिलेश ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा कि वोटों के लिए भगवान का नाम भी बदल सकती है भाजपा

0


उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के एक के बाद एक नाम बदलने के सिलसिले के बीच यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सीएम योगी और भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है. अखिलेश ने कहा कि भाजपा सिर्फ वोटों की राजनीति करती है, सत्ता के लिए वो भगवान का नाम भी बदल सकती है. ये सरकार काम करने के बजाय दूसरे के किए गए कामों के नाम बदलनें का काम करती है. उन्होंने कहा कि इकाना भगवान विष्णु का एक नाम है जिसे भाजपा ने सिर्फ वोट के लिए बदल दिया है.

अखिलेश मंगलवार को आगरा में स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के पैतृक गाँव बटेश्वर में एक मेले में शामिल होने पहुँचे थे. हालांकि अखिलेश ने ये साफ किया कि उन्हें इकाना स्टेडियम का नाम अटल जी के नाम पर रखे जाने को लेकर कोई ऐतराज नहीं है मगर उनका कहना है कि अगर भाजपा अटल जी को सच्ची श्रद्धांजलि देना चाहती है तो अटल जी के पैतृक गांव में इकाना से भी बड़ा स्टेडियम बनाकर दिखाए.

उन्होंने कहा कि सपा सरकार आने पर बटेश्वर का कायाकल्प किया जाएगा. अखिलेश ने सपरिवार सांसद धर्मेन्द्र यादव के साथ भोलेनाथ के मंदिर बृह्मलाल महाराज और इसके बाद नेमिनाथ मंदिर के दर्शन किए. अखिलेश ने कहा कि भाजपा किसान हितैषी बनने की बड़ी-बड़ी बातें करती है, किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करती है मगर सच्चाई ये है कि आज किसान महंगे दामों पर यूरिया और खेती के अन्य सामानों को खरीदने पर मजबूर है, चार साल में भाजपा ने किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया है, आज किसान आत्महत्या करने को मजबूर है. अगर यही हालात रहे तो किसानों को अपनी जमीनें बेचने के लिए मजबूर होना पड़ेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here