महंगाई जैसे मुद्दों को देने और सगंठन को मजबूत बनाने के लिए समाजवादी पार्टी के नेताओं कमर कस ली है. इसी को लेकर लखनऊ में समाजवादी पार्टी की महानगर ईकाई 18 नवंबर से इस विशेष अभियान की शुरुआत करने जा रही है.महानगर ईकाई ने अपने शहर में पड़ने वाले 93 वार्डों को सेक्टर में बांटा है. चार वार्डों का एक सेक्टर बनाया गया है.

प्रतिदिन एक सेक्टर में बैठक कर पार्टी के निष्क्रिय हो चुके कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने की मुहिम चलाएगी. साथ ही संगठन में बुथवार नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने की मुहिम चलाई जाएगी. पार्टी का महानगर अध्यक्ष बनने के बाद सुशील दीक्षित ने पहली बैठक में संगठन को मजबूत बनाने की ओर जारी दिशा-निर्देश दिए.

महानगर अध्यक्ष ने बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी का अभियान 18 नवंबर से ये अभियान शुरु किया जाएगा जो कि एक महीने तक चलेगा. इसके बाद शहर की सभी विधानसभा क्षेत्रों में बूथवार पार्टी अपने संगठन को मजबूत बनाने की ओर कदम बढ़ा देगी. इस दौरान विधान परिषद सदस्य के चुनावों पर भी चर्चा की गई.

महानगर अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक मंदी और कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर सड़क पर उतरकर राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here