विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटे शिवपाल सिंह यादव, कहा समझौते के लिए सपा मेरी पहली पसंद

0

प्रसपा मुखिया शिवपाल सिंह यादव और उनकी पार्टी ने विधानसभा चुनाव की ओर रुख मोड़ लिया है. सुहागनगरी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यूपी की राजनीति में अगर समझौते की बात चलेगी तो उनकी पहली पसंद समाजवादी पार्टी है. उनके इस इशारे के बाद यूपी की राजनीति में नई चर्चाएं शुरु कर दी है.

सोमवार को फिरोजाबाद में प्रसपा मुखिया शिवपाल सिंह यादव एक शादी समारोह में भाग लेने के लि्ए आएं. यहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जेएनयू में पुलिस प्रशासन द्वारा जो किया गया है, वह सरासर गलत है. पुलिस को बल का प्रयोग नहीं करना चाहिए.

यूपी की राजनीति कते बारे में बोले कि यदि समझौते की बात चलती है तो समाजवादी पार्टी उनकी पहली पसंद है. सपा से यदि समझौता नहीं हुआ तो फिर दूसरा विकल्प देखा जाएगा.

राममंदिर पर हाल ही में आए फैसले पर उन्होंने कहा कि वे चाहते थे कि आम सहमति बने. अब पांच जजों की पीठ ने यह फैसला दिया है तो इसको सभी को मानना चाहिए. कुछ लोगों द्वारा रिव्यू पिटिशन दाखिल करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये उनका हक है, अगर वह संतुष्ट नहीं हैं, तो इसमें क्या किया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here