9 और 10 सितंबर नहीं बल्कि इस दिन रामपुर जाएंगे अखिलेश यादव, प्रेस कांफ्रेंस में हुआ एलान

0

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के आह्वाहन पर अखिलेश यादव ने रामपुर कूच करने का एलान किया था मगर प्रशासन की अनुमति न मिलने के कारण 9 और 10 सितंबर को होने वाला दौरा र’द्द हो गया है. अब अखिलेश यादव ने नई तारीखों का एलान किया है.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि मोहर्र’म और गणेश विसर्जन को देखते हुए मैने रामपुर जाने के कार्यक्रम में बदलाव कर दिया है. नई तारीखों का एलान करते हुए अखिलेश ने बताया कि अब 13 और 14 सितंबर को रामपुर कूच किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि मैने अपना संशोधित कार्यक्रम जिला प्रशासन को भेज दिया है. इससे पहले अखिलेश यादव 9 और 10 सितंबर को रामपुर जाने वाले थे.

बता दें कि मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से आजम खान के समर्थन में सड़कों पर उतरने का आह्वाहन किया था. उसके बाद अखिलेश यादव ने रामपुर जाने का एलान किया था.

पहले तय हुए प्रोग्राम के सिलसिले में पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया था कि सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 9 सितंबर 2019 को रामपुर जाएंगे. वह 9 और 10 सितंबर की रात वहीं विश्राम करेंगे. अखिलेश 9 सितंबर को सुबह 10 बजे सूबे की राजधानी लखनऊ से रामपुर के लिए निकलेंगे.

उन्होंने बताया कि रास्ते में मोहल्ला मिरधान, फरीदपुर जिला बरेली में पूर्व विधायक सियाराम सागर के आवास पर जाकर पूर्व विधायक को श्रद्धांजलि देंगे और परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त करेंगे.

दोपहर 3 बजे वह बरेली से रामपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. 4 रामपुर पीडब्लूडी गेस्ट हाउस पहुंचेंगे. वह एसपी के वरिष्ठ और कद्दावर नेता मोहम्मद आजम खान और उनके परिजनों से मिलेंगे. साथ ही कार्यकर्ताओं से भी भेंट करेंगे. जबकि रात वह पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में ही बिताएंगे. अब कार्यक्रम में बदलाव कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here