मुलायम ने सपा कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जन्मदिन, अखिलेश ने केक काटकर खिलाया

0

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज से 80 साल के हो गए हैं. इस मौके पर उन्होंने सपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जन्मदिन मनाया. इस मौके पर बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता व सपा मुखिया अखिलेश यादव मौजूद रहें.

गौरतलब है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट के जरिए मुलायम सिंह यादव को जन्मदिन की बधाई दी है. योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी को जन्मदिन की बधाई देता हूं, मैं प्रभु श्रीराम से उनके स्वस्थ्य, सुदीर्घ, समृद्ध और सक्रिय जीवन की कामना करता हूं.

बहरहाल प्रसपा मुखिया अखिलेश यादव ने हाल ही में सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ हाथ मिलाने के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा था कि हम चाहते हैं कि नेता जी के जन्मदिन के अवसर पर मैं ये चाहता हूं कि परिवार में एकता बढ़ जाए तो अच्छा है. हमारा प्रयास है कि भतीजा समझ लेगा तो सरकार बना लेगा, हम भी यही चाहते हैं कि साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री अखिलेश ही हो.

शिवपाल ने इस दौरान ये भी कहा था कि समाजवादी पार्टी हमारी प्राथमिकता है. क्योंकि हमने नेता जी के साथ काफी लंबे समय तक काम किया है. हमारी विचारधारा भी समाजवादी है. हालांकि अखिलेश यादव ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम अकेले ही चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here