समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यालय में प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आए युवाओं से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि समाजवादी सरकार बनने पर नौजवानों के भविष्य को हर हाल में सुरक्षित रखा जाएगा.

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की नीयत और नीति युवा विरोधी है. रोजगार जैसे गम्भीर विषय को भी भाजपा ने मजाक बना रखा है. सरकार की नीतियों से बेरोजगारी में बेतहाशा वृद्धि हो रही है. नौकरियों में कटौती और सरकारी उपक्रमों का निजीकरण कर भाजपा सरकार स्पष्ट संदेश दे रही है कि उसकी प्राथमिकता में रोजगार नहीं है.

Image credit- social media

उन्होंने कहा कि भाजपा ने बीते चार वर्षों के कार्यकाल में छात्रों-युवाओं के साथ अन्याय किया है. अधिकार मांग रहे युवा समूहों का दमन ही सरकार का असल चरित्र है.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवानों का भविष्य हर हाल में सुरक्षित रखा जायेगा. समाजवादी पार्टी इसके लिए प्रतिबद्ध है. पिछली समाजवादी सरकार में यूपी को रोजगार सृजन के मामले में अग्रणी बनाने के लिए अनेक प्रयास किए गए थे. युवाओं को जहां कौशल विकास के माध्यम से रोजगार के लिए आत्मनिर्भर बनाया गया वहीं अनेक नियुक्तियां समय से पूरी की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here