अखिलेश यादव का बड़ा बयान, योगी की वजह से यूपी में होगा सपा को फायदा…

0


समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. अखिलेश ने कहा है कि योगी के सीएम होने से यूपी में समाजवादी पार्टी को ही फायदा मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि योगी तो भगवान की जातियां बता रहे हैं, हम चाहते हैं कि आगे भी वो ऐसे ही भगवान की जातियां बताते रहें ताकि हमें भी अपनी जाति के भगवान पता चल जाएं और हम भी अपनी जाति के भगवान की पूजा कर सकें. अखिलेश ने कहा है कि अगर योगी यूपी के रहते हैं तो इसका फायदा समाजवादी पार्टी को मिलेगा.

बता दें कि यूपी के सीएम योगी ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान हनुमान जी को दलित जाति का बताया था, इसके बाद से योगी सबके निशाने पर आ गए और सभी ने इनके इस बयान की आलोचना की थी. अब जब कि चुनाव नतीजे आ चुके हैं, तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनना लगभग तय माना जा रहा है.

मध्यप्रदेश में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत से दो सीटें कम हासिल हुई थी, इसके बाद सपा और बसपा दोनों पार्टियों ने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया. मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने सरकार बनाने का दावा भी पेश कर दिया है.

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1072781826819846144

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here