उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर निशाना साधा. शुक्रवार को कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग फैशन क्या होता है, यह नहीं जानते. इनका बस चलेगा तो एक दिन पिज्जा और बर्गर भी बंद करवा देंगे.

सपा अध्यक्ष मथुरा से लखनऊ जा रहे थे. अचानक वे देर रात कन्नौज में एक कार्यकर्ता के घर पहुंचे. कुछ देर के लिए पार्टी कार्यालय में रुके और मीडिया से भी मुखातिब हुए.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी के लोग फैशन नहीं समझते. इनको फैशन से कोई मतलब नहीं है. नयी पीढ़ी क्या चाहती है वो उन्हें नहीं मतलब. भारतीय जनता पार्टी को मौका मिल जाए तो यह नई पीढ़ी जो वॉट्सएप कर रही है, चला रही है, देख रही है, उसको भी देख ले. भाजपा नहीं चाहती कि नौजवान आगे बढ़े, अपनी समझ से रहें, अपनी समझ से जीवन जिएं.

अखिलेश यादव ने कहा कि एक दिन आएगा भाजपा बर्गर बंद करा देगी . भाजपा पिज्जा बंद करवा देगी. कहेगी यह नूडल्स चीन के हैं, यह भी बंद करो. इसीलिए ऐसे विचार आप सुनते हो फटी जींस. अरे किसी को पहनना है कुछ भी पहने. आप बाजार में लाने क्यों दे रहे हो. भारतीय जनता पार्टी के स्वदेशी मंच के लोग कहां है. यह जींस विदेश से ही आ रही होगी. विदेश से ही हमारे लोग तो सीख रहे हैं. नयी पीढ़ी यदि अमेरिका से मुकाबला करना चाहती है, तो भारतीय जनता पार्टी को खुश होना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here