अखिलेश यादव की अपील के बाद जागी योगी सरकार, नोएडा में फंसे 600 लोगों के लिए दिया ये आदेश

0

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में इस समय लाकडाउन और कर्फ्यू लागू है. इन हालात में देश के अलग-अलग इलाकों में मजदूर व अन्य लोग फंसे हुए है. कामगारों से उनका काम छूट गया है. उनके पास खाने तक के पैसे नहीं हैं. रेल और बस सेवा पूरी तरह से बंद होने के कारण इन मजदूरों की हालत खस्ता हो चुकी है.

नोएडा में फंस दिहाड़ी मजदूरों और अन्य कामगारों रो अपने गांव लौटने वालों के लिए अच्छी खबर है कि उनके लिए प्रशासन ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कराने में जुट गया है. इसके पहले इन तस्वीरों को सोशलमीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा था लोग पैदल ही अपने घरों के लिए निकल रहे थे.

उधर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार से अपील करते हुए ट्वीट किया था कि प्राप्त जानकारी के अनुसार हजारों मजदूर दिल्ली से उत्तर प्रदेश के लिए निकल चुके हैं. सरकार से अपील है कि गाजियाबाद, बुलंदशहर, अलीगढ़, एटा, मैनपुरी, कन्नौज के जिलाधिकारियों को निर्देश दे कि रास्ते में इनकी जांच, दवाई, रुकने,खाने और यात्रा की व्यवस्था करें.

अखिलेश यादव इस समय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है. वो समय-समय पर जनहित के मुद्दों को लेकर सरकार को सुझाव दे रहे हैं, इसके साथ ही कह रहे हैं कि लोगों को किसी प्रकार की कोई असुविधा ना हो इसका खास ख्याल रखा जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here