कई सालों बाद श्रीसंत ने धोनी के तरफ कुछ यूं बढ़ाया दोस्ती का हाथ

0
image credit-getty

2007 और 2011 आईसीसी विश्वकप विजेता टीम के सदस्य रहें श्रीसंत आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने अपने क्रिकेट करियर के दौरान कई उतार चढ़ाव देखे हैं. भले ही वह अब क्रिकेट के मैदान से दूर हों लेकिन आज भी क्रिकेट में कई मैचों में उनके योगदान को आज भी याद किया जाता है. तेज गेंदबाज के अलावा पूर्व कप्तान सिंह महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा भी आज से 4 साल की हो गई है.

जीवा को जन्मदिन की बधाई देते हुए श्रीसंत ने कहा कि धोनी मैं विश करुंगा कि आपकी बेटी जीवा का ये बेस्ट बर्थडे हो. मुझे ये जानकर खुशी हो रही है कि वह मेरे साथ अपना जन्मदिन शेयर कर रही हैं और वह मलयाली गाना गाती हैं. धोनी भाई आपका शुक्रिया…. 6 फरवरी को इतना क्लासी बनाने के लिए. परिवार को खूब सारा प्यार.

image credit-getty

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और तेजस गेंदबाज एस श्रीसंत के बीच रिश्ते काफी नाजुक हैं. 2011 विश्वकप में टीम के सदस्य रहे श्रीसंत ने अपने जीवन में कई उतार चढ़ाव देखे हैं. विश्वकप टीम के बाद भी श्रीसंत को टीम में तो शामिल किया जाता रहा लेकिन अमूमन ये बात देखने को मिली कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में बहुत ही कम खेलने को मिला.

इसके बाद साल 2013 में जब चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाडियों पर स्पाट फिक्सिंग का आरोप लगा तब से धोनी और श्रीसंत के बीच रिश्ते और खऱाब हो गए. श्रीसंत ने तो इस मामले में कुछ भी खुलकर नहीं कहा लेकिन उनके माता -पिता ने धोनी और हरभजन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने ही श्रीसंत को स्पाट फिक्सिंग में फंसाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here