JEE और NEET परीक्षा को लेकर विरोध कर रहे समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज के विरोध में आज अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकाला और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

टीम अखिलेश यादव सोशल मीडिया समाजवादी डिजिटल फोर्स के प्रमुख इंजीनियर अभिषेक यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के तानाशाही रवैये, यूरिया की कालाबाजारी, सपाइयों पर लाठीचार्ज, JEE और NEET परीक्षा के विरोध में सपा के युवा कार्यकर्ताओं ने सपा के जिला कार्यालय से जिलाधिकारी कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा.

सपा नेता अभिषेक यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में तानाशाही चल रही है, अपराध बढ़ रहे हैं, आम लोगों को न्याय नहीं मिल रहा है. विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का हक है मगर इस सरकार में लोगों को अपनी बात रखने पर लाठियां मिल रही हैं.

अभिषेक यादव ने कहा कि सपा सरकार के दौरान प्रदेश दिन प्रतिदिन विकास की नई ऊंचाईयों पर पहुंच रहा था, चारो ओर विकास की गंगा बह रही थी. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से अब लोगों का मोह भंग हो चुका है, 2022 में फिर से अखिलेश यादव की सरकार बनेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here