समाजवादी पार्टी व्यापार सभा और उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने आज औद्यौगिक नगरी कानपुर की टूटी और गढ्ढेदार सड़कों को लेकर जाजमऊ पुल के पास अनोखे ढंग से चोटिल प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में मौजूद सभी लोगों ने प्रतीकात्मक चोट दिखाकर पट्टी व बैंडेज लगा रखा था.

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव और प्रांतीय व्यापार मंडल के अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने कहा था कि नवरात्र से पहले प्रदेश की सभी सड़कों को गढ्ढामुक्त कर दिया जाएगा. उनका ये वादा भी झूठा साबित हुआ.

अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश की अधिकांश सड़कें खराब पड़ी हुई हैं. मुख्यमंत्री योगी एसी कमरे में बैठकर बातें तो बड़ी बड़ी करते हें मगर हकीकत क्या है इससे वो अंजान हैं. उन्होंने कहा था कि नवरात्र से पहले सभी सड़के दुरूस्त की जाएंगी मगर नतीजा सिफर रहा.

उन्होंने कहा कि प्रदेश के हालात बद से बदतर हो चुके हैं. खराब सड़कों की वजह से रोजाना हादसे हो रहे हैं और सरकार सो रही है.

जितेंद्र जायसवाल ने कहा कि कानपुर सबसे ज्यादा राजस्व देने वाला शहर है उसके बावजूद भी यहां सुविधाओं का टोटा है. यहां की सड़कें टूटी हुई हैं, गंदगी चारो ओर फैली हुई है. इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है.

हरप्रीत सिंह लवली ने कहा कि अगर कोई भी वीआईपी कानपुर आता है तो उसे इसी रास्ते से लाया जाए ताकि उसे हकीकत का अंदाजा हो सके.

इस मौके पर अभिमन्यु गुप्ता, मो शाहरुख खलीफा के अलावा संजय बिस्वारी, जितेंद्र जायसवाल, हरप्रीत भाटिया लवली, विनय कुमार, शुभ गुप्ता, सहज प्रीत सिंह, अश्वनी निगम, आज़ाद खान, सोनू वर्मा, अंकुर गुप्ता आदि थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here