उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हुई घटना ने आज पूरे देश को हिला कर रख दिया है. पुलिस के डीएसपी सहित आठ जवानों की शहादत के बाद कड़े एक्शन और इंसाफ की मांग उठने लगी है. कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे गैंग द्वारा शहीद 8 पुलिसकर्मियों को आज कटहरी बाग के पास समाजवादियों ने मौन रखकर व कैंडिल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

इस मौके पर सपा व्यापार सभा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष व उत्तर प्रदेश प्रान्तीय व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराध से आमजनमानस में भयंकर आक्रोश है. भाजपा सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अभिमन्यु गुप्ता ने मांग रखी कि योगी सरकार तत्काल दोषियों को जीवित पकड़ के कड़ी सजा दिलवाने की कार्यवाही सुनिश्चित करे.

अभिमन्यु गुप्ता ने मांग रखी कि जिस तरह से षडयंत्र के तहत वारदात को अंजाम दिया गया है उससे बहुत ज़रूरी है कि आरोपी विकास दुबे की कॉल डिटेल सामने लाई जाए ताकि असलियत पता चले कि वह किस किस से सम्पर्क में है और कौन उसको संरक्षण दे रहा है.

प्रान्तीय व्यापार मण्डल कानपुर नगर इकाई के अध्यक्ष जितेंद्र जायसवाल ने कहा कि व्यापारी वर्ग इस दुख की घड़ी में शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ है. हम सरकार से तत्काल कार्यवाही की मांग करते हैं.

इस मौके पर अभिमन्यु गुप्ता, संजय बिस्वारी, जितेन्द्र जायसवाल, फ़ैज़ महमूद, बॉबी सिंह, मो शाहरुख खलीफा, सहजप्रीत सिंह, गौरव बकसारिया, राजेन्द्र कनौजिया, मनोज चौरसिया, शेषनाथ यादव, जीतू कैथल, आकिब खान आदि थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here