इस महिला ने दो बार खोई है अपनी वर्जिनिटी, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0

वर्जिनिटी यानि कि कौमार्य. जब तक कोई महिला किसी पुरूष से शारीरिक संबंध नहीं बना लेती तब तक वो वर्जिन यानि कि कुंवारी कहलाती है. कौमार्य हर महिला सिर्फ एक ही बार खोती है जब वो किसी से पहली बार शारीरिक संबंध बनाती है. इसीलिए आज भी हमारे समाज में शादी से पहले किसी भी लड़की का शारीरिक संबंध बनाना वर्जित होता है.

कहा जाता है कि वो अपने पति से साथ ही पहली बार संबंध बनाए तो बेहतर है. हर मर्द ये चाहता है कि उसकी होने वाली पत्नी वर्जिन हो, मतलब उसे किसी गैर मर्द ने न छुआ हो. एक बार वर्जिनिटी खोने के बाद दोबारा आप वर्जिन नहीं कहलाएंगी.

हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी महिला के बारे में जिसने दो बार अपनी वर्जिनिटी खोई है. वजह ये है कि लंदन की रहने वाली हेजल नाम की महिला के एक नहीं बल्कि दो योनि हैं. उसकी दोनों योनि पूरी तरह से विकसित है और सेक्स के लिए भी उपयुक्त है. हम आपको बता रहे हैं हेजल के बारे में उनकी ही जुबानी.

अभी तक की जानकारी के मुताबिक ये दुनिया का पहला मामला है कि किसी महिला के दो योनि हो. इस बात का खुलासा हेजल ने खुद ही किया है. हेजल शादीशुदा हैं और इस बात से खुश हैं कि उनके शरीर में दो योनि हैं और उन्होंने दो बार अपनी वर्जिनिटी खोने का आनंद लिया है.

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में हेजल ने कहा कि मुझे और मेरे पति को दो योनि होन की खुशी है. उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी तब हुई जब 14 साल की उम्र में उन्हें माहवारी आना शुरू हुई. डॉक्टरों के अनुसार ऐसा बहुत ही कम हेता है कि किसी महिला के दो योनियां हो. मगर ये नामुमकिन भी नहीं है.

ऐसी स्थिती तब पैदा होती है जब गर्भाशय का सही तरह से विकास नहीं हो पाता और वेजाइना में मांस की एक झिल्ली बन जाती है और वेजाइना दो भागों में बट जाती है.

ये भी पढ़ें : दावा : स्पर्म फेशियल आपके चेहरे के लिए है फायदेमंद, जानें कैसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here